Home डिश टीवी ने आज खेला अपना असली दांव byDTH 99 •June 07, 2019 0 टेलीविजन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, डिश टीवी वित्तीय वर्ष 20 (FY20) में 1.4 मिलियन शुद्ध ग्राहक जोड़ने का लक्ष्य लेकर चल रही है। डायरेक्ट टू होम (DTH) ऑपरेटर ने 23.7 मिलियन ग्राहकों तक पहुंचने के लिए FY19 में 0.7 मिलियन ग्राहक जोड़े थे।“इसलिए, हमारे पास वास्तव में हमारे 14 लाख या 1.4 मिलियन प्रकार के नेट को वापस लाने की योजना है। तो, शुरुआत होनहार रही है और हम वहां पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं ”, डिश टीवी समूह के सीईओ अनिल दुआ ने कहा।नए टैरिफ ऑर्डर (एनटीओ) के लागू होने के बाद, विभिन्न केबल टीवी सेवा प्रदाता नई व्यवस्था के अनुकूल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जिसके कारण ग्राहक डीटीएच प्लेटफॉर्मों पर चले गए थे।डिश टीवी के पास एक मजबूत अर्ध-शहरी और ग्रामीण आधार है, जो शीर्ष चार प्रसारकों द्वारा हिंदी मनोरंजन और फिल्म चैनलों को द्वार दर्शन (डीडी) फ्री डिश प्लेटफॉर्म से हटाने के बाद लाभ होगा, दुआ कहते हैं।उनका यह भी मानना है कि डिश टीवी की विशेष भारत क्रिकेट सेवा पूरे साल क्रिकेट सीज़न से ग्राहकों को बढ़ावा देने के लिए लाभान्वित करेगीTAG:Direct to home (DTH), Dish TV, FY20, new tariff order (NTO), FY19, Dish TV Group CEO Anil Dua, Door Darshan (DD) Free Dish PlatformSahil Free dish HOT Facebook Twitter